Join Telegram
Doraemon

Doraemon सीजन 17 और डोरेमोन की आने वाली मूवीस भारत में।

 हेलो दोस्तो आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे नए पोस्ट में मेरा नाम है रेड आर्मी और आप देख रहे हैं रेड आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट को तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे डोरेमोन के सीजन 17 और डोरेमोन की नई मूवीस जो कि इंडिया में आ सकती है उससे रिलेटेड कुछ दिलचस्प और बढ़िया चीजें बताएंगे जो कि आपको शायद ना पता हो तो यह पोस्ट बहुत ही मजेदार होने वाला है तो बिना देर किए चलिए शुरू करते हैं आज के इस पोस्ट को।

डोरेमोन सीजन 17 ( Doraemon Season 17 )

Doraemon, Doraemon New
Doraemon Season 17

 

तो दोस्तों अगर आप लोग डिज्नी चैनल देखते हैं तो आप लोग को डिज्नी चैनल पर डोरेमोन के ज्यादातर नया एपिसोड देखने को मिलते हैं तो वह नए एपिसोड सीजन 17 के हैं और अगर बात हम करे सीजन 17 में कितने एपिसोड है तो सीजन 17 में 53 एपिसोड है जो कि हमें टीवी पर दिखाए जाते हैं।

डोरेमोन सीजन 08 ( Doraemon Season 8 )

दोस्तों अगर आप लोग रात में डोरेमोन देखते हैं तो आपको पता ही होगा कि रात में डोरेमोन के कुछ पुराने एपिसोड दिखाए जाते हैं जो कि अभी तक कि भारत में नहीं आए थे तो रात में जो एपिसोड डोरेमोन के आते है वह एपिसोड सीजन 8 के।

डोरेमोन की नई आवाज सीजन 17 में ( Doraemon’ New Voice in Season 17 )

तो दोस्तों आप लोगों को पता ही होगा कि जब से डोरेमोन इंडिया में आया है तब से डोरेमोन की ऑफिशियल वॉइस अभी तक कि सोनल कौशल की थी पर सीजन 17 आते ही डोरेमोन की ऑफिशियल वॉइस सोनल कौशल की बजाय कोई और डोरेमोन की वॉइस को कोई और Dubbed करता है तो‌ उनका नाम है समृद्धि शुक्ला, समृद्धि शुक्ला को हम लोग डोरेमोन की के सीजन 17 ऑफिशियल वॉइस के तौर पर जाने लगे हैं। हाल ही में आई डोरेमोन की एक नई मूवी में समृद्धि शुक्ला ने अपनी आवाज डोरेमोन को दी है और डोरेमोन की उस मूवी का नाम है डोरेमोन एंड द अंडरवर्ल्ड । तो दोस्तों क्या आपको लगता है समृद्धि शुक्ला की वॉइस बढ़िया है डोरेमोन के लिए या फिर सोनल कौशल की वॉइस बढ़िया है डोरेमोन के लिए हमें कमेंट करके बताना जरूर।

नोबिता की पुरानी आवाज ( Nobita’s Old Voice )

दोस्तों हम लोग जानते हैं कि नोबिता की जो वॉइस देती थी सिमरन कौर अब वह ज्यादातर किसी टीवी सीरियल्स में दिखाई देती है जिसकी वजह से वह डोरेमोन सीरीज में नोबिता को वॉइस नहीं दे पाती है उसकी जगह दूसरी वॉइस आर्टिस्ट जिनका नाम है आकांक्षा शर्मा अब वह नोबिता को अपनी आवाज देती है। आकांक्षा शर्मा वही है जो मौजूदा स्थिति में शिनचैन की ऑफिशियल वॉइस बनी है। परंतु दोस्तों शिनचैन की ऑफिशियल वॉइस जो इस टाइम आकांक्षा शर्मा है वही नोबिता की आवाज निकालती है पर जो डोरेमॉन्स लवर है उन्हें आकांक्षा शर्मा की वॉइस इतनी अच्छी नहीं लगती है जितनी सिमरन कौर की लगती है इस वजह से हम लोग देखते हैं आए दिन सिमरन कौर को वापस नोबिता को आवाज देने के लिए कहा जाता है।

डोरेमोन की आने वाली नई फिल्में भारत में। ( Upcoming Doraemon Movies In India )

तो दोस्तों आप लोग जानते हैं हाल ही में डोरेमोन की चार फिल्में भारत में रिलीज हुई है और यह पहली बार नहीं है कि डोरेमोन की चार फिल्में एक साथ में ही भारत में रिलीज हुई है इससे पहले 2016 में डोरेमोन की 4 मूवीस रिलीज हो चुकी थी तो यह दूसरी बार है कि 4 मूवीस एक साथ भारत में आई है। तो 2020 में डोरेमोन की 4 मूवीस आने के बाद अब डोरेमोन फैंस यह सोच रहे हैं कि भारत में अगले कौन सी फिल्में आ सकती है तो दोस्तों इस पोस्ट के सेक्शन में हम आपको बताएंगे कि वह कौन सी मूवीस हो सकती है जो भविष्य में आपको भारत में देखने को मिल सकती है तो दोस्तों पहली मूवी का नाम आता है।

1) Doraemon Stand by Me 2 – दोस्तों हो सकता है भारत में डोरेमोन की Doraemon Stand by me 2 मूवी आ सकती है क्योंकि इससे पहले भी Doraemon Stand By Me का पहला पार्ट भारत में रिलीज हो चुका है हो सकता है यह मूवी भारत में रिलीज हो सकती है और इसके बहुत ही ज्यादा चांसेस है कि यह मूवी भारत में रिलीज हो सकती है अगर यह मूवी भारत में रिलीज होती है तो यह डोरेमोन फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होगी। और यह मूवी डोरेमोन स्टैंड बाय मी 2 जापान में अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है तो हो सकता है यह मूवी आपको 2021 में देखने को मिल सकती है इंडिया में।

2) Doraemon Great Adventure in the Antarctic Kachi Kochi- दोस्तों हो सकता है डोरेमोन की अगली भारत मे‌ आने वाली मूवी यह भी हो सकती है इसके बहुत ही ज्यादा चांसेस है कि यह मूवी इंडिया में आ सकते हैं क्योंकि बहुत सारी यूट्यूबर और वेबसाइट के अनुसार से हम देखे तो बहुत ही लोग कह रहे हैं कि यह मूवी भविष्य मे आ सकती है तो हो सकता है यह मूवी भारत में भी आ जाए।

3) Doraemon Nobita’s Chronicle of the Moon Exploration – दोस्तों हो सकता है भारत में आने वाली अगली डोरेमोन की मूवी यह भी हो सकती है क्योंकि यह मूवी लोगों के बीच में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो चुकी है और हो सकता है डिजनी इंडिया इसकी लोकप्रियता को देखकर इसे इंडिया में भी ला सकते हैं। और यह हो सकता है कि आपको यह मुवी अगले साल ( 2021 ) में देखने को मिले।

तो दोस्तों यह थे कुछ 3 मूवीस की जानकारियां जो कि भारत में रिलीज हो सकते हैं आपको क्या लगता है कि यह तीनों मूवीस भारत में रिलीज होंगी अगर आपको लगता है कि यह मूवीस भारत में रिलीज होगी तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।

दोस्तों आज के पोस्ट में बस इतना ही अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो हमारी इस वेबसाइट को फॉलो कर ले। और अगर आपने हमें हमारी यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो वहां पर भी सब्सक्राइब कर लीजिए ताकि इस तरह के इंटरेस्टिंग वीडियोस आपको वहां पर भी देखने को मिलते रहे तो मैं मिलता हूं आपको फिर किसी ने पोस्ट में किसी ने टॉपिक के साथ तब तक के लिए बाय बाय।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment