Join Telegram
Perman

Perman Hashtag Again On Trending Page | परमैन का हैशटैग फिर से ट्रेंडिंग पेज पर

Perman Hashtag Again On Trending Page | परमैन का हैशटैग फिर से ट्रेंडिंग पेज पर

हेलो दोस्तों आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे इस पोस्ट में आज के इस पोस्ट में हम आपको परमैन अनिमे के बारे में कुछ चीजें बताएंगे जोकि परमैन की टीआरपी और परमैन की मूवीस को हिंदी में लाने के लिए और परमेन की न्यू सीरीज को हिंदी में लाने के लिए बहुत बड़ी चीज है। तो बिना देर किए चलिए शुरू करते हैं आज के इस पोस्ट को।

2 जुलाई परमैन हैशटैग ट्रेंडिंग ऑन ट्विटर ( Hashtag Of Perman Trending On 2 July )

दोस्तों आप परमैन फैंस को पता ही होगा कि 2 जुलाई को पर परमैन का Hashtag टि्वटर इंडिया में ट्रेंड कर रहा था तो वह दोनों हैशटैग का नाम #wewantperman और #indiawantsperman का था। इस हैशटैग को ट्रेंड करते इंडिया में लगभग 6 से 7 घंटे का ज्यादा वक्त हो चुका था। और यह हैशटैग सफलतापूर्वक ट्रेंड भी हुआ और जिसके बदले डिजनी इंडिया ने परमैन के बहुत सारे एपिसोड्स को हिंदी में Dubbed किया जो कि हिंदी में नहीं थे।

परमैन का हैशटैग फिर से ट्रेंडिंग पेज पर ( Perman Hashtag Again In Trending On Twitter )

 

Perman, Perman Hashtag Trending
Perman Hashtag Trending

दोस्तों पिछली बार 2 जुलाई को परमैन का हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड हुआ था जिसको देखकर परमैन फैंस को बहुत सारी सफलताएं मिली थी और परमैन के पुराने एपिसोड जो की हिंदी में डब नहीं थी वह भी Dubbed हो गए अब परमैन फैंस यह चाहते हैं कि वह फिर से 1 दिसंबर को परमेन के हैशटैग को‌ ट्रेंड करवाएं तो इसके बहुत सारे फायदे हैं जो कि मैं आपको आगे बताता हूं।

क्या होता है अगर परमैन का हैशटैग ट्रेंड हो जाए तो। (What Happened when Perman Hashtag again trending on Twitter page)

1 जुलाई को परमैन का हैशटैग ट्रेंड करवाने से परमैन फैंस को बहुत सारे फायदे हो सकते हैं जिसमें फायदा नंबर 1 परमैन की अब तक की जापान में चार फ़िल्में आ चुकी है क्योंकि जैपनीज भाषा में है। अगर यह हैशटैग ट्रेंड करता है तो हो सकता है डिजनी इंडिया फिर से एक्शन में आए और परमैन की मूवी को हिंदी में Dubbed करवा दें। और फायदा नंबर 2 यह ट्रेंड हम परमैन के न्यू सीरीज के लिए करवा रहे हैं तो हो सकता है की भविष्य में हम परमैन की न्यू सीरीज को भी देख सकते हैं अगर ऐसा होता है तो यह बहुत ही बड़ी और अच्छी खबर होगी परमैन फैंस और बाकी सभी परमैन क्रिएटर्स के लिए। हालांकि अभी 1 दिसंबर आने में बहुत समय है तो इस वजह से हमें इसकी तैयारी को अभी से शुरू करना होगा। और इसके बारे में बहुत लोग को बताना होगा कि हम फिर से परमैन के हैशटैग को 1 दिसंबर को फिर से ट्रेंड करवाने वाले हैं। तो दोस्तों इस बार हम लोगों को ट्विटर पर तहलका मचाना है और परमैन के हैशटैग को नंबर वन पर लाते हैं।

परमैन की टीआरपी हंगामा टीवी पर कैसे बढ़ाएं। ( How To Increase Perman TRP  On Hungama TV )

दोस्तों हम लोग जानते हैं परमैन के पॉपुलरिटी पहले के कुछ वक्त से बड़ी है पहले परमैन की टीआरपी बहुत कमी थी परंतु आज की तुलना में परमैन की पॉपुलैरिटी बहुत ही ज्यादा हो चुकी है पर फिर भी परमैन इतना भी पॉपुलर नहीं हुआ है जितना हम लोग को पॉपुलर करना है तो इस पोस्ट के सेक्शन में मैं आपको बताऊंगा कि परमैन की टीआरपी को आप किस तरह बढ़ा सकते हैं वह भी घर पर बैठकर।

दोस्तों हम लोग जानते हैं की परमैन टीवी पर (हंगामा टीवी) पर दिखाया जाता है। वह भी शाम को 5:30 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक बस दिन में एक बार। तो हमें क्या करना है कि 5:30 बजे से लेकर 6:00 बजे तक कि परमैन को हंगामा टीवी पर देखना है जिसकी वजह से परमैन की टीआरपी बढ़ने में कुछ मदद हो सके और परमैन थोड़ा ज्यादा देर तक कि हमें देखने को मिले टीवी पर और अगर आप परमेन के एपिसोड यूट्यूब पर देखते हैं तो यूट्यूब पर देखने से पहले परमैन के एपिसोड को टीवी पर देखें।  फिर बाद में आप परमैन के एपिसोड को यूट्यूब पर भी देख सकते हैं पर उससे पहले आपको परमैन के एपिसोड को हंगामा टीवी पर ही देखना होगा। और अगर एक बार परमेन की टीआरपी बढ़ जाती है तो हो सकता है भविष्य में परमेन की जो टाइमिंग है वह भी सही हो सकती है और हमें परमेन के एपिसोड्स दिन में कम से कम 2 से 3 बार देखने को मिल जाएगा‌ जो कि सभी के लिए बढ़िया ही है।

डिजनी इंडिया का जवाब परमैन की मूवी को लेकर ( Disney India Reply About Perman Movie )

दोस्तों अगर आपको पता है कि डिज्नी इंडिया ने कुछ दिन पहले परमैन की मूवीस के बारे में एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यह कहा था कि वह परमेन के मूवीस के ऊपर काम कर रहे हैं परंतु भी मूवी आने में अभी वक्त लग सकता है। अगर आपको पता नहीं है कि जिसने इंडिया ने किस ट्वीट पर रिप्लाई किया था तो मैं आपको बता देता हूं।

परमैन का एक फैन था जोकी डिजनी इंडिया को ट्वीट करके यह पूछता है कि आप वादे ही क्यों करते हैं जब उसे पूरा नहीं कर पाते हैं इसका मतलब यह है कि आपने कहा था की परमैन की मूवीस आएंगी परंतु अभी तक परमैन की मूवीस नहीं आई उसी का जवाब देते हुए डिज्नी इंडिया ने परमैन की मूवीस के बारे में छोटा सा अपडेट दिया था जो कि मैंने अभी आपको ऊपर बताया है। और हो सकता है की हमें परमैन की मूवी इसको जल्दी देखने को मिले।

तो दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को बस यही बताना चाहता हूं कि हमें परमैन की टीआरपी को टीवी पर देखकर बढ़ाना है और 1 दिसंबर को फिर से परमैन के हैशटैग को ट्रेंड करवाने के लिए लोगों को बताना है मैं एक परमैन के क्रिएटर होने के नाते मेरा यह काम है कि मैं सभी को परमैन के अपडेट देता रहा हूं तो अगर आप मुझे यूट्यूब पर फॉलो करते हैं तो अच्छी बात है। और अगर आप मुझसे मेरी वेबसाइट पर फॉलो नहीं करते हैं तो फॉलो कर लीजिए मैं परमैन और बाकी दूसरे एनीमे के बारे में इसी तरह की जानकारियां देता रहता हूं तो हमें यूट्यूब पर भी फॉलो करें और वेबसाइट पर भी फॉलो करें तो मैं मिलता हूं आपको फिर किसी अगले पोस्ट में तब तक के लिए बाय बाय।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment