Join Telegram
Doraemon

Nobita And Shizuka’s Future After Marriage

दोस्तों क्या आपको पता है नोबिता और शिजुका की शादी होने के बाद नोबिता और शिजुका का क्या होगा कैसे उनकी लाइफ होगी और नोबिता कौन सी कंपनी में काम करता है यह सब जानने के लिए आप इस पोस्ट को पढ़ते रहिए आज का पोस्ट काफी कमाल का होने वाला है।

दोस्तो डोरेमोन की आने वाली नई मूवी में (Stand By Me 2) जिसमें नोबिता और शिजुका की शादी हो जाएगी तो क्या आप लोग को पता है कि इन दोनों की शादी होने के बाद इनकी लाइफ स्टाइल कैसी होने वाली है इसी चीज को मैं आपको बताने वाला हूं तो चलिए देखते हैं।

Where Does Nobita And Shizuka Live After Marriage

Doraemon, Nobita And Shizuka
Nobita And Shizuka

तो बात करते हैं नोबिता और शिजुका की शादी हो जाने के बाद नोबिता और शिजुका कौन से घर में रहते हैं। तो नोबिता शिजुका वह खुद के फ्लैट में रहते हैं नोबिता का जो पुराना वाला घर था उसकी जगह पर एक पब्लिक टॉयलेट बन जाता है जिसकी वजह से नोबिता और शिजुका खुद के फ्लैट में रहते हैं।

Nobita And Shizuka’s Son After Marriage

नोबिता और शिजुका की शादी हो जाने के बाद उनका एक बेटा होता है जिसका नाम नोबीसूके नोबी होता है नोबीसूके नोबी के बारे में दोस्तों आप लोग कंफ्यूज मत हो जाएगा क्योंकि ( नोबीसूके ) नोबिता के पापा का भी नाम है और नोबिता के पापा के नाम पर ही नोबिता के बेटे का नाम भी रखा गया है। ( नोबीसूके नोबी ) यानी नोबिता का बेटा जिसकी उम्र 10 साल है और वह हर चीज में अच्छा है नोबिता और शिजुका की जिंदगी में इकलौता लड़का नोबीसूके नोबिता ही रहता है।

Doraemon Meet Adult Nobita

तो दोस्तों आप लोग यह पूछते हैं कि क्या नोबिता और शिजुका की शादी हो जाने के बाद डोरेमोन नोबिता से मिलने आता है कि नहीं आता है तो दोस्तों आप लोगों ने बहुत सारे ऐसे एपिसोड देखे होंगे डोरेमोन के जिसमें डोरेमोन वह कभी कबार बड़े वाले नोबिता से मिल लेता है तो हां या क्या सकते हैं कि डोरेमोन बड़े वाले नोबिता से एक दो बार मिला है।

Has Shizuka Ever Been Angry With Nobita

यह चीज बहुत ही ज्यादा लोग सोचते होंगे कि क्या नोबिता और शिजुका की शादी हो जाने के बाद नोबिता और शिजुका में कभी झगड़ा होता है कि नहीं होता तो वैसे बात करें हम लोग तो झगड़ा और गुस्सा होना जिंदगी में जरूर होता है झगड़ा और गुस्सा होना यह प्यार को बढ़ाता है वैसे तो हम लोग देखते हैं डोरेमोन के बहुत सारे एपिसोड में की बड़ी वाली शिजुका वह कभी कबार नोबिता से गुस्सा हो जाती है और वह अपने मामा के घर चली जाती है तो हां यह कह सकते हैं कि नोबिता और शिजुका में कभी कभार गुस्सा हो जाता है और जिसकी वजह से उनके बीच में और भी प्यार में पड़ जाता है।

Dorami Meet Nobita And Shizuka

नोबिता और शिजुका की शादी हो जाने के बाद दोरामी भी कभी कबार नोबिता और शिजुका से मिलने आ जाती है पर हम लोग देखते हैं डोरेमोन सीरीज में अभी तक कि डोरेमोन नोबिता और शिजुका से एक साथ नहीं मिला है तो दोस्तों बात करूं डोरेमोन की तो अभी मैंने आपको ऊपर बताया कि डोरेमोन कभी कबार नोबिता से मिला लेता है पर शिजुका और नोबिता से एक साथ नहीं मिला है ऐसा क्यों हुआ है यह तो मुझे नहीं पता है पर आने वाले समय में हमें शायद इस से जोड़ी कुछ चीजें देखने को मिल सकती।

Doraemon Series Based On Nobita And Shizuka Married Life

दोस्तो आप क्योंकि मन में एक सवाल तो जरूर टूटता होगा कि क्या हमें डोरेमोन सीरीज में नोबिता और सुजुका की मैरिज लाइफ देखने को मिलेगी तो मैं आप लोग को बता दो कि ऐसा होना मुश्किल है पर आने वाले समय में हो सकता है कि स्टूडियो वाले इस पर भी एक दो सीरियस बनाते।

दोस्तों यह पोस्ट यही पर खत्म होता है तो मैं मिलता हूं आपको अगले पोस्ट में तब तक के लिए बाय बाय

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment