Join Telegram
Doraemon

Why Shizuka Love’s Nobita | शिजुका नोबिता को क्यों पसंद करती हैं।

दोस्तों आप लोगों को पता है कि डोरेमोन सीरीज में नोबिता शिजुका को बहुत ही ज्यादा पसंद करता है यह तो हम सभी को पता है पर आप लोगों को यह भी पता होगा कि कहीं ना कहीं शिजुका भी नोबिता को पसंद करती है और ऐसी कौन सी बजाए हैं जिसकी वजह से शिजुका नोबिता को पसंद करती है अगर आपको यह नहीं पता है तो हम आपको बताने वाले हैं तो बिना देर किए चलिए आज के मजेदार पोस्ट को शुरू करते हैं।

Why Shizuka Love’s Nobita

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी सबसे पहली वजह यह है कि नोबिता और शिजुका बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और साथ में बहुत ही ज्यादा एक दूसरे के साथ खेले हैं और एक साथ उनका बचपन बीता है यह पहली वजह है।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी दूसरी वजह यह है कि नोबिता बहुत ही दयालु और अच्छे स्वभाव का लड़का है भले ही वह क्लास में कम नंबर लाता है पर वो किसी को भी परेशान नहीं करता है।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी तीसरी वजह यह है कि नोबिता हमेशा शिजुका की मदद करता है भले भले ही शिजुका चाहे कितने बड़ी मुसीबत में क्यों ना हो पर नोबिता हमेशा शिजुका की मदद और केयर भी करता है जिसकी वजह से शिजुका बहुत ही ज्यादा इंप्रेस रहती है नोबिता से और बहुत सारे डोरेमोन के ऐसे एपिसोड भी हमने देखे हैं जिसमें शिजुका नोबिता को किश करती है जी हां दोस्तों अगर आपने यह एपिसोड नहीं देखा है तो आप आसानी से फुल एपिसोड्स को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी चौथी वजह यह है कि नोबिता शिजुका पर बहुत ही ज्यादा भरोसा करता है जिसे शिजुका को भी काफी अच्छा लगता है।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी पांचवीं वजह की डोरेमोन की मूवीस में हम देखते हैं कि डोरेमोन और उनके सभी दोस्त बहुत ही ज्यादा एडवेंचर करते हैं और उनकी एडवेंचर्स के बीच में हम लोग देखते हैं नोबिता और शिजुका एक साथ अकेले में बहुत ही ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं जिसकी वजह से उनके बीच की दूरियां कम हो जाती है वह और भी ज्यादा पास आ जाती है।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी छठी वजह यह है कि नोबिता दूसरों लड़कों जैसा नहीं है जैसा कि जियान सुनियो और बाकी सभी की तरह वह शैतान नहीं है वह बहुत ही शांत स्वभाव का लड़का है और ज्यादा लड़ाई मारपीट में विश्वास नहीं रखता है इस वजह से शिजुका नोबिता को काफी पसंद करती है।

शिजुका नोबिता को पसंद करती है उसकी सातवीं सबसे बड़ी वजह है कि नोबिता के साथ डोरेमोन है अगर डोरेमोन नोबिता की जिंदगी में नहीं होता तो जहां तक कि हम देखते हैं कि शिजुका की शादी डेकीसुगी से हो जाती और नोबिता बेचारा कुछ नहीं कर पाता और आज के समय में डोरेमोन की एक नई मूवी आ गई है डोरेमोन स्टैंड बाय मी टू जिसमें हम लोग देखते हैं नोबिता और शिजुका की शादी को नोबिता और शिजुका की शादी होने के पीछे सबसे बड़ा हाथ डोरेमोन का है अगर डोरेमोन नोबिता की जिंदगी में नहीं होता तो शायद उसे कभी भी शिजुका नहीं मिल पाती।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment