Join Telegram
Hollywood

Netflix पर 6 सबसे खतरनाक वेब सीरीज वो भी हिंदी में।

 हेलो गाइस आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे आज के नया पोस्ट में तो मेरा नाम हैरेड आर्मी और आप देखे हैं रेड आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट को तो आज इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कुछ हॉलीवुड की वेब सीरीज के बारे में जो कि बहुत इंटरेस्टिंग और मजेदार होने वाले हैं तो बिना देर किए चलिए शुरू करते हैं आज की धमाकेदार कमाल की इस पोस्ट को।

6) Games Of Throne ( गेम्स ऑफ थ्रोन )

तो दोस्तों गेम ऑफ थ्रोंस एक बहुत ही जबरदस्त वेब सीरीज ए सीरीज का पहला सीजन और पहला एपिसोड 17 अप्रैल 2011 में आया था इतनी ज्यादा कमाल की थी इसके 8 सीजन बनाए गए जिसमें पूरे 73 एपिसोड थे और इस का आखिरी एपिसोड 19 मई 2019 को आया था जो कि एक दम कमाल का था इसे देखने के बाद एक फैंस को एक अलग लेवल पर खुशी मिली थी और 8 सालों से चली आ रही है सीरीज 2019 में खत्म होती है जिसके बाद लोगों के बीच में एक मजा टाइप का आ जाता है। और आप गेम ऑफ थ्रोंस को डिजनी हॉटस्टार पर देख सकते हैं अगर आपने डिजनी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लिया होगा तो।

Netflix, Netflix New Series
Web Series

 5) Dark ( डार्क )

तो दोस्तों गेम ऑफ थ्रोंस के बाद हमारी दूसरी वेब सीरीज आती है जिसका नाम है डार्क और यह वेब सीरीज एकदम फाडू और कमाल कि है इसे देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ऐसी भी चीजें होती हैं हमें इस सीरीज में मस्त चीजें और टाइम ट्रेवल और दिखाया गया है जो कि एक दम कमाल का है तो दोस्तों बात करें यह सीरीज शुरू हुई थी 2017 में और इसका पहले सीजन का पहला एपिसोड आया था 1 दिसंबर 2017 को हाल ही में 27 जुलाई 2020 में इसका आखिरी सीजन आया था। इस वेब सीरीज में कुल तीन सीजन है और तीनों एकदम कमाल के हैं अगर आपने डार्क नहीं देखा है तो जाकर देखो एकदम मस्त वेब सीरीज और आप यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं अगर आपने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लिया होगा तब।

4) Chernobyl ( चेर्नोबिल )

तो दोस्तों चौथे नंबर पर आती है वेब सीरीज जिसका नाम Chernobyl है। इसका 1 सीजन आया है और 1 सीजन में ही इसने पूरा आग लगा दिया है यह वेब सीरीज इतनी कमाल की है कि‌अगर मैं थोड़ा सा आपको इसकी कहानी के बारे में बताओ तो इस वेब सीरीज में ज्यादातर यही देखने को मिलेगा कि किस तरह यूरोप कंट्री में न्यूक्लियर बम का हमला हो जाता है और वहां पर रेडिएशन फैल जाता है जिसकी वजह से लोगों को बहुत ही ज्यादा प्रॉब्लम होती है बहुत ज्यादा लोग मर भी जाते हैं तो इस वेब सीरीज का पहला सीजन आया था 2019 में और इसका पहला एपिसोड आया था 6 मई 2019 को और इसका लास्ट एपिसोड आया था 3 जुलाई 2019 को।

3) The Witcher ( द विचर )

तो दोस्तों तीसरे नंबर पर आती है वेब सीरीज जिसका नाम है The Witcher यह वेब सीरीज बहुत ही कमाल की है अगर मैं इसकी स्टोरी के बारे में आप लोग को बताओ तो इसकी स्टोरी कुछ इस तरह की है कि वीचर बहुत सारे मॉन्स्टर का शिकार करता है। The Witcher रिलीज हुई थी 2019 में और इस वेब सीरीज का अब तक की 1 सीजन आया है। और पहले ही सीजन में The Witcher के 8 एपिसोड आए थे और इसका पहला एपिसोड 20 दिसंबर 2019 को आया था अगर आप The Witcher वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो यह नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है आप वहां से देख सकते हैं

2) Altered Carbon ( अल्टरनेटेड कार्बन )

हमारे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है तब श्री जिसका नाम है Altered Carbon वेब सीरीज काफी कमाल की है और अगर आप लोग इसे देखते हैं तो मैं यकीन से कहता हूं की आप इसकी दुनिया में खो जाएंगे यह वेब सीरीज ( science fiction ) से भरी पड़ी है जो कि आपको बहुत ही ज्यादा इंटरटेन करेगी | इस वेब सीरीज के अब तक की 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन में कुल 1010 एपिसोड है। अगर आप इस वेब सीरीज को देखते हैं तो मैं यकीन से कहता हूं आप को बहुत ही मजा आने वाला है तो बिना देर किए आप इस वेब सीरीज को जरुर देखना।

1) Stranger Things ( स्ट्रेंजर थिंग्स )

इस लिस्ट में सबसे कमाल की धमाल की वेब सीरीज का नाम है ( Stranger Things ) यह वेब सीरीज काफी खतरनाक है अगर आप लोग ने नहीं देखा तो मैं बता दूं कि यह अब तक की सबसे बेस्ट वेब सीरीज है जितने भी मैं आपको अभी तक ही बताया हूं। यह वेब सीरीज बेस हू सुपरनैचुरल पावर और अलग दुनिया से और कमाल की चीजों पर और ज्यादातर इस सीरीज की खास बात यह है कि आपको इसमें बड़े लोग नहीं बल्कि Teenager जैसे 15 से 16 साल के बच्चे ही मिलेंगे जो कि इस वेब सीरीज को एकदम खतरनाक बनाता है और अगर आपने इस वेब सीरीज को एक बार भी नहीं देखी हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर सर्च करना और इस वेब सीरीज को आप जरूर देखना है या वेब सीरीज इतनी कमाल की है कि पूछो ही मत। यह वेब सीरीज 2016 में आई थी और इस वेब सीरीज में तीन सीजन है और तीनों सीजन में कुल मिलाकर 25 एपिसोड है और 25 के 25 एपिसोड एकदम कमाल के हैं और यह वेब सीरीज आपको हिंदी में भी देखने को मिल जाएगी और जल्दी ही इस का सीजन 4 भी आने वाला है।

दोस्तों यह छह की छह वेब सीरीज बहुत ही कमाल की है और आप लोग जरूर इसे एक बार तो देखना ही देखना और फिर मुझे कमेंट करके बताना कि आपको यह वेब सीरीज कैसी लगी तो दोस्तों आज का यह पोस्ट ख़त्म होता है दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो हमारे इस वेबसाइट को फॉलो कर ले अगर आपने अभी तक कि हमें यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब नहीं किया तो वहां पर भी सब्सक्राइब कर लीजिए ताकि इस तरह की मजेदार और जानकारी वाली वीडियोस आपको मिलती रहे तो दोस्तों मैं मिलता हूं आपको अगले किसी ने पोस्ट में किसी ने टॉपिक के साथ तब तक के लिए बाय बाय ।