Join Telegram
Hollywood

Hollywood की दुनिया की 5 सबसे हॉरर मूवी वो भी हिंदी में।

 दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको Hollywood कि कुछ ऐसी हॉरर मूवीस के बारे में बताएंगे जो कि शायद आपने नहीं देखी होगी अगर आप लोग इन मूवीस को देखते हैं तो मैं सही बता रहा हूं कि आप इन मूवीस के दीवाने हो जाएंगे तो दोस्तों बिना देरी किए चलिए शुरू करते हैं आज के इस पोस्ट को।

5) Sinister ( सिंस्टर )

दोस्तों यह हॉरर थ्रिलर हॉलीवुड मूवी है। इस मूवी की बात करें यह सबसे पहले 5 अक्टूबर 2012 को Ireland में रिलीज हुई थी। इस मूवी की स्टोरी नहीं बहुत ही कमाल की है और सभी मूवीस से थोड़ा डिफरेंट है। यह मूवी एक सच्चे अपराध लेखक एडिशन ओसवाल्ड के ऊपर है जो काफी मंदी में चल रहे होते हैं। जिसकी वजह से उन्हें एक अच्छी स्टोरी की जरूरत होती है। तभी उन्हें एक परिवार की मौत को दिखाते हुए स्ऩफ फिल्म मिलती है और वे उसके  रहस्य को सुलझाने में लग जाते हैं जिसकी वजह से वह अपने परिवार को उसी पीड़ित के घर में ले जाते हैं जिसके बाद उन्हें पता चलता है कि उनकी सबसे बड़ी गलती होती है तो इस फिल्म में देखने वाला यह है कि उनके साथ आगे क्या होता है यह मूवी बहुत ही कमाल की मूवी है और मैं उम्मीद करता हूं कि आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी। बात करें इसकी IMDB रेटिंग की तो वह 6.8/10 है और इस फिल्म के डायरेक्टर Scott Derrickson है और इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.77 करोड़ डॉलर है। इस मूवी के अब तक 2 पाठ आ चुके हैं दोस्ती मूवी का नाम Sinister 2 है यह भी बहुत कमाल की मूवी है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप दोनों मूवी एक साथ देखे जिससे आपको यह सीरीज काफी पसंद आऐ।

4) Insidious ( इनसीडियस )

Hollywood Horror Movie
Hollywood
दोस्तों यह एक हॉरर थ्रिलर हॉलीवुड मूवी है। या मूवी सबसे पहले 31 मार्च 2011 में रिलीज हुई थी। दोस्तों इस मूवी के बात करे तो यह बहुत ही ज्यादा डरावनी मूवी है। अब इस मूवी को देखकर बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे बल्कि आपको हर एक सीन पसंद आएगा। इस मूवी की स्टोरी लाइन बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। यह फिल्म एक परिवार के ऊपर बेस है।जो कि हाल ही में अपने घर को बदलते हैं ताकि वह एक नई जिंदगी की शुरुआत कर सकें। तभी उनका बेटा डाल्टन  रहस्यमई तरीके से कोमा में चला जाता है और उसके बाद उनके परिवार के साथ असाधारण घटनाएं घटने लगती हैं इस मूवी के अब तक 5 पार्ट बन चुके हैं। सारे के सारे पार्ट एक दूसरे से लिंक और बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। इस मूवी की IMDb rating 6.8/10 है। इस मूवी के डायरेक्टर‌ James Wan है। जैसा कि आप सब जानते होंगें James Wan वही है जिन्होंने conjuring जैसी बहुत ही बेहतरीन मूवी को डायरेक्ट किया है।

3) Rings 2017 ( रिंग्स 2017 )

दोस्तों यह मूवी हॉरर थ्रिलर हॉलीवुड मूवी है। और यह मूवी सबसे पहले 1 फरवरी 2017 में फ्रांस में रिलीज हुई थी। दोस्तों इस मूवी की बात करें तो यह बहुत ज्यादा डरावनी नहीं है पर इस की स्टोरी लाइन बहुत ही कमाल की है और बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग है द रिंग नाम से काफी सारी मूवीस रिलीज हो चुकी है पर उन सभी में यह मूवीस ज्यादा बेहतर है और बहुत ही ज्यादा अच्छी है इस मूवी में बेसिकली दिखाया यह गया है कि एक श्राप होता है जो इंसान से इंसान को मिलता जाता है और  और कुछ समय बाद उस श्राप के कारण उस व्यक्ति की मौत हो जाती है इस फिल्म में मेन लीड करने वाले एक्टर एलेक्स रॉय और माटिल्डा आना है दोस्तों इस मूवी में खास यह देखने वाली बात है कि एलेक्स राय को श्राप मिलने के बाद माटिल्डा आना उन्हें किस तरह बचाती हैं। इस मूवी की IMDb rating 4.5/10 है और इस मूवी को डायरेक्ट F. Javier Gutiérrez ने किया था। और इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.31 करोड़ डॉलर है।

2) IT ( इट )

दोस्तों यह मूवी हॉरर थ्रिलर और Hollywood मूवी है। और यह मूवी सबसे पहले 8 सितंबर 2017 को इंडिया में रिलीज हुई थी। दोस्तों इस मूवी की बात करें तो यह ज्यादा डरावनी नहीं है पर इसके कुछ सीन है जो बहुत ज्यादा पसंद आएंगे और कुछ सीन बहुत ज्यादा डरावनी होंगे पर अगर सब कुछ मिलाकर देखें तो यह मूवी बढ़िया है। बात करें मूवी की स्टोरी लाइन की तो वह काफी ज्यादा अच्छी है। इस मूवी के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं। जिसमें से पहली मूवी का नाम it chapter 1 है। दूसरी मूवी का नाम it chapter 2 है। दोनों मूवी एक दूसरे से जुड़ी हुई है और अगर आपने पहले मूवी नहीं देखी है तो फिर दूसरी मूवी देखने में बिल्कुल ही मजा नहीं आएगा। इस मूवी में बेसिकली दिखाया गया है कि कुछ स्कूल फ्रेंड्स जो छोटे-छोटे बच्चे होते हैं। वह शैतान को भगाने की कोशिश करते हैं जो हर 27 साल बाद इंसानों को खाने आता है। इस मूवी के बारे में मैं ज्यादा नहीं बताना चाहत हूं। तो आप इस मूवी को एक बार जरूर देखना बहुत ही खतरनाक और आप मस्त मूवी है।

1) The Conjuring ( द कंजरिंग )

द कंजरिंग एक हॉरर फिल्म हॉलीवुड मूवी है। यह अब तक कि मेरी सबसे फेवरेट हॉरर Hollywood मूवी है। इस मूवी की स्टोरीलाइन बहुत बहुत ज्यादा ही कमाल की है। मूवी सबसे पहले 2 अगस्त 2013 को इंडिया में रिलीज हुई थी। इस मूवी के 2 पाठ आ चुके हैं। द कंजरिंग मूवी का पूरा एक यूनिवर्स है। जिसमें Annabelle and the Nun जैसी मूवी सीरीज है। और जल्दी ही द कंजरिंग 3 आने वाली है। इस मूवी की IMDb rating 7.5/10 है और इस मूवी के डायरेक्टर James Wan है और इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 31.95 करोड़ डॉलर है अगर आपने ये मूवी अभी तक नहीं देखी है तो अभी तक हॉलीवुड में हॉरर मूवी के नाम पर कुछ भी नहीं देखा है। और  इस मूवी की खास बात यह है कि यह मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अगर आप मेरी बात मानो तो आप the conjuring, Annabelle and the Nun तीनों मूवी एक साथ दिखे।

तो दोस्तों यह मूवी आप एक बार जरूर देखना आप को मूवी देखकर बहुत ही मजा आएगा और मूवी देखने के बाद एक बार इस वेबसाइट पर आकर कमेंट जरूर करना और अगर अभी तक कि आपने हमारी वेबसाइट को फॉलो नहीं किया है तो फॉलो लीजिए और हमें आप यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब कर लीजिए तो मैं मिलता हूं आपको फिर किसी नए पोस्ट में किसी नए टॉपिक के साथ तब तक लिए बाय बाय