Join Telegram
Perman

Perman और 1 दिसंबर से जुड़ी अहम बातें ।

तो दोस्तों समय आ गया है कि फिर से परमैन के हैशटैग को पूरी दुनिया में या फिर कहें पूरे एशिया में हमें ट्रेंड करवाना है पिछली बार हमने 2 जुलाई को यह कारनामा कर के दिखाया था जब परमैन की लोकप्रियता और परमैन के क्रिएटर्स कम थे और फैंस भी इतने एक्टिव नहीं थे पर हमने परमैन के हैशटैग को ट्रेंड करवाया था। अब पूरे 4 महीने बाद 1 दिसंबर को फिर से हम परमैन के हैशटैग को‌ ट्रेंड करवाने वाले हैं तो महत्वपूर्ण बात यह है कि हम यह ट्रेंड परमैन की न्यू सीरीज के लिए कर रहे है आप लोगों को पता ही होगा कि परमैन के एपिसोड आने बंद हो गए हैं।‌ तो इस वजह से परमैन फैंस चाहते हैं कि परमैन की न्यू सीरीज एक बार फिर से शुरू हो और उसमें परमैन की आगे की स्टोरी दिखाई जाए तो दोस्तों आज किस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि 1 दिसंबर को आपको क्या-क्या करना है कौन-कौन से हैशटैग को अपने ट्वीट में लगाना है और कितने बजे से ट्वीट करना शुरू करना है। तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस पोस्ट को।

कौन-कौन से परमैन के हैशटैग को अपने ट्वीट में शामिल करना है ?

Perman Trending in Twitter
Perman
तो दोस्तों पिछली बार 2 जुलाई को हमने दो परमैन के हैशटैग कोट्रेंड करवाया था जिसमें से पहले हैशटैग का नाम था। #IndiaWantsPermam और दूसरे वाले का नाम था #WeWantPerman तो इस बार इन हैशटैग की जगह हम दूसरे हैशटैग का उपयोग करेंगे अपने ट्वीट में क्योंकि इस बार हम परमैन की न्यू सीरीज के लिए मांग कर रहे हैं। तो इस बार सिर्फ तीन हैशटैग पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है उन तीनों हैशटैग का नाम बता देता हूं पहले का नाम है। #HBDFujikoFFujio इस हैशटैग को अपने ट्वीट में जरूर लगाना है क्योंकि 1 दिसंबर को ही मिस्टर फूजिको एफ फूजियो का जन्मदिन होता है दूसरे हैशटैग का नाम है। #WeWantPerman और तीसरा और सबसे जरूरी है हैशटैग आता है #PermanNewSeries यह तीन हैशटैग आपको अपने ट्वीट में जरूर लगाना है।
Read Also This

कौन-कौन से जरूरी अकाउंट को अपने ट्वीट में लगाना है परमैन के लिए ?

तो दोस्तों इस बार हम लोग सिर्फ तीन अकाउंट पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं जिससे अपने ट्वीट में लगाना है। सबसे पहले अकाउंट आता है जो कि आपको अपने ट्वीट में जरूर लगाना है @disneyindia और दूसरा आता है @anime और तीसरा और सबसे जरूरी अकाउंट आता है। @doraemonchannel यह तीन अकाउंट को अपने ट्वीट में जरूर लगाएंगे ताकि इनको भी पता चले कि परमैन का हैशटैग फिर से ट्रेंड हो रहा है।

कितने बजे से ट्वीट करना शुरू करना है परमैन के लिए ?

तो दोस्तों ट्वीट शुरू करने का समय है 10:00 बजे से। और आप जितने बजे तक की ट्वीट करना चाहते हैं करिए और अगर आप लोग चाहे तो 10:00 बजे से पहले भी ट्वीट कर सकते हैं।

Perman का हैशटैग ट्रेंड हुआ तो क्या न्यू सीरीज आएगी परमैन की ?

दोस्तों हमें 1 दिसंबर को अपनी पूरी मेहनत करेंगे और परमैन के हैशटैग को पूरे दुनिया में या फिर कम से कम एशिया में ट्रेंड करवाने की पूरी कोशिश करेंगे और वह भी कुछ जरूरी देशों में जहां पर परमैन देखा जाता है जैसे कि नेपाल, बांग्लादेश, पाकिस्तान, म्यामार, और‌  सबसे जरूरी जापान में ट्रेंड करवाने की कोशिश करेंगे। अगर हमने परमैन के हैशटैग को एक बार जापान में ट्रेंड करवा लिया तो हमारे लिए एक उम्मीद की किरण होगी कि आने वाले समय में परमैन की न्यू सीरीज आ सकती है और अगर एक बार परमैन का हैशटैग जापान में ट्रेंड हो गया और ये हैशटैग अगर ( TV Asahi ) या फिर (Shin-ei Animation ) ने देख लिया तो हो सकता है कि यह फिर से परमैन कि एक बार फिर से न्यू सीरीज ला सकते हैं परमैन की लोकप्रियता बढ़ते देखकर।

अगर परमैन का हैशटैग ट्रेंड होता है तो डिजनी इंडिया क्या एक्शन लेगी इस पर ?

दोस्तों आप लोग भी सोच रहे होंगे अगर परमैन का हैशटैग एक बार फिर से इंडिया में ट्रेंड हो गया तो क्या डिजनी इंडिया इस पर एक्शन करेंगी कि नहीं करेंगी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं अगर यह हैशटैग एक बार ट्रेंड हुआ इंडिया में तो हो सकता है कि डिजनी इंडिया परमैन की टाइमिंग को और अच्छा बना दे अभी परमैन हमें शाम को 5:30 बजे देखने को मिलता है हो सकता है यह हमें सुबह के टाइम पर देखने को मिल जाए जब ज्यादा लोग एक्टिव रहते हैं

या फिर हो सकता है कि डिजनी इंडिया परमैन की मूवी को हिंदी में Dubbed कर दें ऐसा होने की संभावना बहुत ज्यादा लग रही है।

कम से कम हमें कितने ट्वीट करना होगा 1 दिसंबर को परमैन के हैशटैग को ट्रेंड करवाने के लिए ?

तो दोस्तों पिछली बार हमने परमैन के लिए 44,000 ट्वीट और रिट्वीट किया था जो कि उस टाइम तक की बहुत था पर अगर हमें परमैन की हैशटैग को पूरी दुनिया में या कहें तो एशिया में ट्रेंड करवाने के लिए कम से कम दो लाख से ज्यादा ट्वीट और रिट्वीट करना होगा। अगर एक बार हम दो लाख से ज्यादा ट्वीट और रिट्वीट कर देते हैं तो हो सकता है कि परमैन का हैशटैग एशिया में ट्रेंड हो ही जाएगा अगर ऐसा होता है तो यह बहुत बड़ी बात होगी परमैन फैंस के लिए।

तो दोस्तों अभी तक की मैंने जितनी भी बात आपको बताई उतना ही आपको 1 दिसंबर को करना है और आपको गलती बिल्कुल भी नहीं करना है हैशटैग और अकाउंट को लगाने में तो सबसे जरूरी बात यही है कि आपको अपने ट्वीट में हैशटैग बिल्कुल सही लिखना है‌ सही अकाउंट को अपने ट्वीट में भी लगाना है। और दोस्तों अभी तक आपने ट्विटर पर अकाउंट नहीं बनाया है तो देर मत करो क्योंकि एक दिसंबर आने में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है मतलब सिर्फ कुछ दिन तो इस वजह से मैं आप लोग से कह रहा हूं अगर आप ने ट्विटर पर अकाउंट नहीं बनाया है तो बना लो कम से कम आपके तीन ट्विटर अकाउंट तो होना जरूरी है तो आपने अकाउंट नहीं बना लो और 1 दिसंबर को तैयार रहना परमैन के हैशटैग को फिर से ट्रेंड करवाने के लिए

About the author

Red Army

1 Comment

Click here to post a comment