Join Telegram
Shinchan

Shinchan में Mimiko Sakura की उम्र कितनी है ?

Shinchan की नई मूवी कब आएगी ?

तो हाल ही में शिनचैन की एक और मूवी आई है जापान में उस मूवी का नाम है ( Shinchan The Movie Graffiti Kingdom And Almost Four Heroes ) या मूवी आई थी जापान में 11 सितंबर 2020 को और यह मूवी बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी लोगों द्वारा और इस मूवी की हाउस प्रोडक्शन कंपनी Shin-Ei Animation है। अगर हम बात करें इस फिल्म की तो यह भारत में आएंगे कि नहीं आएंगे तो इस फिल्म के आने की संभावना बहुत कम लग रही है क्योंकि शिनचैन की आखिरी पिक्चर 2017 में आई थी कांटा लगा और उसके बाद शिनचैन की कोई भी फिल्म नहीं आई है यह देखने के बाद मुझे तो यह लग रहा है कि यह फिल्म अभी भारत में 2 से 3 साल तक नहीं आने वाली है।

कौन से एपिसोड में Shinchan और Kazama ने लड़ाई की थी ?

हाला की बात करें हम शिनचैन और कजामा की तो यह दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं पर इनकी दोस्ती में हमें ज्यादातर इनके बीच में लड़ाई झगड़ा और गुस्सा देखने को ज्यादा मिलता है आप लोग को पता ही होगा कि कजामा शिनचैन को हमेशा उसकी छोटी-छोटी बातों पर उस को हमेशा डांटा रहता है। और हम लोग देखते हैं शिनचैन उसी तरह अपनी मस्ती भी करता है जितना भी कजामा उसको डांट ले पर शिनचैन अपनी शरारते कजामा के साथ करता ही रहता है परंतु ऐसा कोई एपिसोड हमने अभी तक नहीं देखा है जिसमें कजामा और शिनचैन ने एक दूसरे से बहुत लड़ाई की हो।

Shinchan में Mimiko Sukura की उम्र कितनी है ?

तो दोस्तों आप लोग को एक बात हमेशा जानने की इच्छा होगी की शिनचैन एनिमे की मिमिको जो कि एक्शन कामिन  की बहुत अच्छी दोस्त हैं और हमेशा वह किसी ना किसी मुसीबत में फंस जाती है तब एक्शन कामिन उसे बचाता है तो बहुत लोग के मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि मिमिको की उम्र कितनी है तो हालांकि मैं बात करूंगी मिमिको की तो इसकी उम्र शिनचैन एनिमेशन और शिनचैन मांगा में नहीं बताई गई है पर मैं अपने हिसाब से अगर आपको भी उसकी उम्र बताऊं तो यह कम से कम 13 से 14 साल की हो सकती है। अगर आप लोग ने 1 एपिसोड देखा होगा शिनचैन का जिसमें ईगल हेड रहता है और वह दुनिया पर कब्जा करने वाला रहता है तो। तो मिमिको ईगलहेड की बहन ही होती है।

Shin Chan की Asleep Fast मूवी भारत में कब आएगी ?

तो दोस्तों शिनचैन की एक बहुत ही लोकप्रिय फिल्म जो कि जापान में रिलीज हुई थी 16 अप्रैल 2016 यह मूवी बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी लोगों को इसकी वजह से हम लोग देखते हैं कि इस फिल्म की मांग भारत में भी बहुत ज्यादा चल रही है पर अगर हाल ही में हम बात करें तो शिनचैन की कोई भी मूवी भारत में नहीं आई है जिसे देख कर  तो यही ‌लग रहा है कि इस मूवी को आने में आने में थोड़ा ज्यादा समय लग सकता है भारत में। पर अभी ऐसे कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं कि यह मूवी भारत में जल्दी आ सके तो भारत में रहने वाले शिनचैन के फैंस को थोड़ा निराश होना पड़ेगा पर शिनचैन के फैंस बहुत ज्यादा दुखी भी हैं इस वजह से क्योंकि शिनचैन की अभी तक की 2017 से कोई मूवी नहीं आई है तो यह बहुत ही चिंताजनक बात है।

Shinchan की हॉरर मूवी भारत में क्यों बैन है ?

shinchan Mimiko
Shinchan
तो दोस्तों बहुत लोग यह कह रहे हैं कि शिनचैन की मूवीस क्यों भारत मे बैन है तो सबसे पहले मैं आप लोग से यही कहना चाहता हूं कि शिनचैन की कोई भी मूवी अभी तक कि भारत में बैन नहीं है शिनचैन की कोई भी हॉरर मूवी को इंडिया में बैन नहीं किया गया है। पर बहुत लोग यूट्यूब पर और इंटरनेट पर यह फैला रहे हैं कि‌ शिनचैन की मूवी भारत  में बैन है यह सब एक अफवाह है कृपया करके आप इस पर ध्यान ना दें शिनचैन की कोई भी हॉरर मूवी इंडिया में बैन नहीं है बस शिनचैन की मूवीस इसलिए भारत में नहीं आ पा रही है 2017 के बाद से क्योंकि अभी तक की हो सकता है डिजनी इंडिया शिनचैन की मूवीस के कॉपीराइट ना खरीद पा रहा हो जिसकी वजह से वह भारत में शिनचैन की नई मूवीस को नहीं ला पा रहे है। और बात करें कि हां शिनचैन की मूवीस को देखने का सभी को हक है। और अगर आप इस मूवी को हिंदी में देखना चाहते हैं तो सबसे शिनचैन के मूवीस के कॉपीराइट्स को डिजनीइंडिया को खरीदना होगा तब जाकर डिजनी इंडिया इस मूवी को हिंदी में ला सकती है।
Read Also This

Shin Chan का पसंदीदा टीवी शो कौन सा है ?

तो दोस्तों बात करें हम लोग शिनचैन की तो शिनचैन को कौन सा कार्टून अपने टीवी में ज्यादातर देखता है और उसे कौन सा कार्टून सबसे ज्यादा पसंद आता है। तो यह सबसे आसान सवाल है इस पोस्ट का कि शिनचैन को कौन सा कार्टून और टीवी शो सबसे ज्यादा पसंद आता है तो शिनचैन का सबसे पसंदीदा टीवी शो है एक्शन कामिन और शिनचैन बहुत बड़ा फैन है एक्शन कामिन का बहुत सारी पिक्चरों में और एपिसोड में हमने देखा है शिनचैन एक्शन कामिन से मिलता भी है।

Shinchan की गर्लफ्रेंड और क्रश कौन है ?

तो दोस्तों अगर हम लोग शिनचैन की गर्लफ्रेंड के बारे में बात करें और अगर आप लोग शिनचैन की गर्लफ्रेंड का नाम जानना चाहते हैं तो आप लोग भूल जाइए क्योंकि शिनचैन की इस उम्र में कोई गर्लफ्रेंड नहीं है पर अगर हम लोग बात करें तो शिनचेन को बहुत लड़कियों पर क्रश हैं और ज्यादातर वह लड़कियां बड़ी होती है शिनचैन से और हम लोग देखते हैं शिनचेन इन्हीं क्रश के चक्कर में बहुत बारधूम धड़ाका भी कर चुका है इसके बहुत सारे एपिसोड आप लोग शिनचैन के देख सकते हैं हम लोग बात करें शिनचैन की तो शिनचैन की बहुत ज्यादा क्रश हैं पर गर्लफ्रेंड कोई भी नहीं है। और सबसे ज्यादा शिनचेन नैनाको को पसंद करता है अपनी लाइफ में।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment