Join Telegram
Shinchan

Shinchan Anime की Net Worth कितनी है?

तो दोस्तों जैसा कि आप लोग का पसंदीदा एनिमे शॉ शिनचैन है और अगर आप लोगों के मन में एक सवाल तो जरूर आता होगा कि हमारे पसंदीदा शो शिनचैन कितना कमाता है एक महीने में या फिर साल भर में या फिर जब से वह बना है। तो आज के इस पोस्ट में हम आपको यही बताने वाले हैं तो बिना देर के चलिए शुरू करते हैं आज के इस पोस्ट को।

Shinchan Episode की Real Worth कितनी है?

shinchan New worth
Shinchan Anime

तो दोस्तों जैसा कि आप लोग शिनचैन के एपिसोड टीवी पर  पर देखते हैं तो अब तक सोचते हैं कि शिनचेन के 1 एपिसोड से शिनचेन के स्टूडियो वाले कितना रुपए कमाते होंगे तो हां दोस्तों मैं आप लोग को शिनचैन के एक एपिसोड्स के कमाई बताने वाला हूं मैंने बहुत सर्च किया तब जाकर मुझे पता चला कि शिनचैन के 1 एपिसोड से शिनचैन के स्टूडियो वाले कम से कम 10 लाख रुपए से भी ज्यादा कमा लेते हैं। जी हां दोस्तों सिंह चैन के 1 एपिसोड से स्टूडियो वाले ₹10 लाख से भी ज्यादा कमा लेते हैं यह बहुत बड़ी बात है सिर्फ 1 एपिसोड से ₹10 लाख कमाना वह भी मैं आपको इंडियन रुपीस में बता रहा हूं। जब शिनचेन के 1 एपिसोड से 10 लाख रूपए स्टूडियो वाले कमार है तो आप सोच सकते हैं कि शिनचैन के कितने सारे एपिसोड्स आते हैं तो उन सारे एपिसोड से स्टूडियो वाले बहुत ज्यादा पैसे कमा लेते हैं।

Shinchan Movie की Real Net Worth कितनी है?

तो दोस्तों क्या आप लोग जानते हैं शिनचैन की मूवी जो आप देखते हैं उनसे शिनचैन के स्टूडियो वाले कितना ज्यादा कमाते होंगे अभी हमने बात की थी कि शिनचैन 1 एपिसोड से 10 लाख रुपए से भी ज्यादा कमा लेता है वही अगर हम बात करें कि शिनचैन 1 मूवी से कितना कमाता है। तो शिनचैन की एक मूवी से स्टूडियो वाले 20.6 मिलियन डॉलर कमा लेते हैं। अगर हम लोग भारतीय रुपए में बात करें तो तो शिनचैन की मूवी 1 अरब से भी ज्यादा रुपए कमा लेती है और वही अगर हम लोग बात करें जैपनीज करंसी में तो जापानीज करेंसी में shin chan की मूवी 2.11 billion Yen कमा लेती है जो की बहुत बड़ी बात है। और अगर हम लोग बात करें शिनचैन की सारी मूवीस के बारे में तो शिनचैन की अब तक की 28 मूवीस आ चुकी है जापान में और 28 मूवीस से शिनचैन के स्टूडियो वालों ने 375 मिलीयन डॉलर्स की कमाई की है जो कि अपने में ही एक बहुत बड़ी बात है।

कितने रुपए लेते हैं शिनचैन के Dubbers. Shinchan के एक एपिसोड को Dubbed करने के लिए?

Shinchan Episode को Dubbed करने के लिए Shinchan के वॉइस Dubbers कितना रुपया लेते हैं। यह चीज बहुत लोग जानना चाहते हैं तो भारत में shin-chan को अपनी आवाज देती है आकांक्षा शर्मा अगर आप लोग आकांक्षा शर्मा को नहीं जानते हैं तो उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह बहुत सारी shin-chan से रिलेटेड वीडियोस अपलोड करती रहती हैं तो आकांक्षा शर्मा शिनचैन को अपनी आवाज देने के लिए वह भी एक एपिसोड में कितना रुपए लेती है तो उन्होंने एक वीडियो में इसके बारे में जिक्र किया था और उन्होंने कहा था कि वह shin-chan की 1 एपिसोड को dubbed करने के लिए ₹50 हजार से भी ज्यादा चार्ज करती है इसका मतलब आप लोग समझ सकते हैं सिर्फ एक एपिसोड को Dubbed करने के लिए आकांक्षा शर्मा ₹50 हजार लेती है तो यानी शिनचैन की लोकप्रियता को मध्य नजर रखते हुए शिनचैन की वॉइस डाबर को बहुत ज्यादा पैसे मिलते हैं यानी इसका मतलब है कि शिनचैन की सालाना कमाई बहुत ज्यादा होगी।

Shinchan Manga की Net Worth कितनी है?

शिनचैन मांगा ( मांगा ) मतलब शिनचैन की कॉमिक बुक। शिनचैन की मांग की अब तक 50 वॉल्यूम आ चुकी है आप लोग सोचते होंगे कि शिनचैन की मांग से शिनचैन के क्रिएटर्स कितना ज्यादा रुपए कमाए होंगे तो दोस्तों 50 वॉल्यूम बहुत ज्यादा होती है तो 50 वॉल्यूम की नेट कमाई है 50 मिलियन डॉलर यानी बहुत ज्यादा।

Shinchan ने Worldwide कितनी कि कमाई की है।

तो दोस्तों अगर हम लोग बात करें शिनचैन की वर्ल्ड वाइड की कमाई के बारे में तो shin-chan इस मामले में थोड़ा सा पीछे रह जाता है अगर हम लोग बात करें शिनचैन की मूवीस के बारे में की कितनी मूवी शिनचैन वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई है तो वह आंकड़ा बहुत ज्यादा काम है शिनचैन की सिर्फ तीन ही मूवी है जो वर्ल्ड वाइड रिलीज हुई है और उस वर्ल्ड वाइड से सिर्फ शिनचैन की मूवी ने 12 करोड रुपए कमाए हैं जो कि पहले के मुकाबले बहुत कम है।

Shinchan की New Movie की Real Worth कितनी है।

तो दोस्तों हाल ही में शिनचैन की एक नई मूवी आई है जिसका नाम मैं ( ऑलमोस्ट 4 हीरोस ) तो इस मूवी ने आज के समय में जापान में $11 डॉलर की कमाई की है जो कि आज के समय में थोड़ी सी काम है अगर हम लोग यह मूवी पिछली मूवी से तुलना करें तो पिछली मूवी बहुत ज्यादा कमाई थी पर आने वाले साल में यानी 2021 में शिनचैन की एक और मूवी रिलीज होने वाली है तो हो सकता है स्टूडियो वाले इस बार कुछ अच्छा करने की कोशिश करें और $11 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा कमाने की कोशिश करें।

Conclusion

तो दोस्तों इस पोस्ट में आज हमने आपको बताया कि शिनचैन 1 मूवी से या फिर 1 एपिसोड से शिनचैन के क्रिएटर कितना रुपए कमाता है और शिनचैन के वॉइस डबर शिनचैन के एक एपिसोड और मूवी को Dubbed करने के लिए कितना रुपए लेते हैं।

दोस्तों मुझे यकीन है आपको यह पोस्ट अच्छा लगा होगा तो दोस्तों इस तरह के और भी जानकारी चाहिए आपको शिनचैन, परमैन से या फिर डोरेमोन से जुड़ी तो आप हमारे इस वेबसाइट को फॉलो कर लीजिए और अगर अभी तक ही आपने हमें यूट्यूब पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो वहां पर भी सब्सक्राइब कर ले तो मैं मिलता हूं आपको नया पोस्ट में तब तक के लिए बाय बाय।