Join Telegram
Shinchan

Who Is Semashi Nohara In Shinchan

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसे कैरेक्टर के बारे में बताने वाले हूं जिसको आप अभी तक कि नहीं जानते होगा तो यह बहुत ही दिलचस्प और रहस्यमई कैरेक्टर है शिनचैन एनिमे का जौकी मैं आपको आज बताने वाला हूं तो बिना देर किए चलिए शुरू करते हैं आज के पोस्ट को।

Who Is Semashi Nohara | Shinchan

shinchan's Uncle
Semashi Nohara

दोस्तों जो अब मैं आपको बताने वाला हूं शायद आपको यह बात कभी भी पता नहीं थी पर अब जो मैं बताने जा रहा हूं वह एकदम सही है तो सेमाशी नोहारा को अभी तक कि आप में से कोई भी नहीं जानता होगा पर आज मैं आपको सेमाशी नोहारा के बारे में बताने वाला हूं कि यह कौन है तो सेमाशी नोहारा जो है वह हीरोशी नोहारा के बड़े भाई हैं जी हां दोस्तों हीरोशी नोहारा के बड़े भाई मतलब की शिनचैन‌ और हि के अंकल और मिसाई नोहारा के ( Brother In Law ) तो सेमाशी नोहारा की उम्र है 40 साल और यह देखने में एक आम से आदमी लगते हैं और यह हिरोशी नोहारा से 5 साल बड़े हैं। और यह अपने भाई हीरोशी नोहारा से दूर रहते हैं यह अपने गांव में रहते हैं अपने मम्मी पापा के साथ और वहां पर अपनी खेती करते हैं। पर आप कभी भी सेमाशी नोहारा को शिनचैन एनिमे सीरीज में कभी नहीं देखे होंगे शिनचैन के ऐसा क्यों है तो मैं आप लोग को बता दूं सेमाशी नोहारा सिर्फ हमें शिनचैन के मांगा में दिखाए गए थे वह भी वॉल्यूम 24 में और उसके बाद शिनचैन के अंकल यानी सेमाशी नोहारा की कहीं भी छलक नहीं दिखाई गई है ना ही एनिमे और ना ही मांगा में।

Semashi Nohara Family | Shinchan 

तो दोस्तों 2020 तक की तो सेमाशी नोहारा के बारे में हमें ज्यादा कुछ नहीं पता था कि सेमाशी नोहारा की कोई फैमिली भी है पर 2020 में एक खुलासे के जरिए से हमें पता चला है कि सेमाशी नोहारा की एक फैमिली भी है। सेमाशी नोहारा की एक वाइफ है जिनका नाम ( Ikuna Ogano ) है और इन्होंने सेमाशी नोहारा से दूसरी शादी की है इनकी पहले से एक शादी हो चुकी थी पर इन्होंने सेमाशी नोहारा से दोबारा शादी की है और इनकी पहले से दो बच्चे भी हैं यानी कि सेमाशी नोहारा के दो सौतेले बच्चे हैं एक लड़का है और एक लड़की हैं तो सबसे पहले हम बात कर लेते हैं सीमा से लोहारा के बच्चों का क्या नाम है। तो सेमाशी नोहारा के सौतेले बच्चों में सबसे बड़ा बेटा है जिसका नाम (Itsuki Ogano ) है और उसके बाद आती है सेमाशी नोहारा की बेटी जिनका नाम (Natsuki Ogano ) है पर अभी हमें इनकी उम्र नहीं पता चली है अगर इसका खुलासा होता है आगे चलकर तो आपको हमारी वेबसाइट के माध्यम से पता चल जाएगा।

What Does Semashi Nohara Do | Shinchan

तो दोस्तों अब आप लोग सोच रहे हैं कि सेमाशी नोहारा क्या करते हैं वह भी अपने भाई की तरह किसी कंपनी में जॉब करते हैं तो मैं आप लोग को बता दूं की सेमाशी नोहारा जो है वह अपने गांव में रहते हैं और गांव में अपने मम्मी-पापा के साथ खेती करते हैं वह किसी भी कंपनी में काम नहीं करते हैं सिर्फ उनके छोटे भाई हीरोशी नोहारा यानी शिनचैन के डैड है वहीं एक कंपनी में काम करते हैं नहीं तो उनके बड़े भाई वह खेती करते हैं अपने गांव में।

Semashi Nohara Is Back In Shinchan

क्या अब हमें सेमाशी नोहारा शिनचैन एनीमेशन शो में दिखाई देंगे कि नहीं यह सवाल आप लोगों के मन जरूर उठ होगा यह पोस्ट पढ़ने के बाद तो जैसा कि मैंने बताया कि हीरोशी नोहारा के बड़े भाई सेमाशी नोहारा हमे सिर्फ मांगा में ही दिखाए गए हैं और हम लोग जानते ही की जितने भी चीजें मांगा से एक बार निकाल दी जाती है वह कभी भी एनिमेशन में नहीं आ पाती है तो हो सकता है कि शिनचैन के अंकल वह भी शिनचैन एनिमेशन शो में ना आ पाए।

Relationship Of Ikuna Ogano

तो दोस्तों से सेमाशी नोहारा की वाइफ यानी (Ikuna Ogano ) के पापा का नाम ( Yoshiji Koyama ) है और इनकी ही मम्मी का नाम ( Hisae Koyama ) है और इनकी एक चाची भी हैं जिनका नाम ( Aunt Fusae ) है तो यह है सेमाशी नोहारा की वाइफ की फैमिली।

तो दोस्तों आज आप लोगों को कुछ मजेदार और दिलचस्प चीजें पता चली होगी शिनचैन से जुड़ी दिलचस्प और मजेदार जानकारी चाहिए तो आप हमारी इस वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं ताकि आपको इस तरह की जानकारियां मिलते रहे और अगर अभी तक कि आपने हमें यूट्यूब पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो वहां पर भी सब्सक्राइब कर लीजिए आपको दोनों जगह इसी तरह की जानकारी वाली वीडियो और पोस्ट मिलते रहेंगे तो मैं मिलता हूं आपको किसी और पोस्ट में तब तक किया था बाय बाय।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment