Join Telegram
Shinchan

Shinchan Character In Future

दोस्तों आपका बहुत-बहुत स्वागत है आज के नए पोस्ट में आज हम आपको बताने वाले हैं शिनचैन के फ्यूचर कैरेक्टर के बारे में तो दोस्तों यह पोस्ट बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाला है तो बिना देर किए चलिए शुरू करते हैं।

Shinchan

Shinchan, Shinchan Character
Shinchan Character In Future
तो भविष्य में हम लोग शिनचैन को एक कंपनी में काम करते हुए देखने वाले हैं और जिसमे शिनचैन एक बिजनेसमैन होता है कंपनी में।

Kazama

कजमा बहुत बड़े-बड़े सपने सोचता था कि वह बड़े होकर एक कंपनी का प्रेसिडेंट होगा पर कजमा भी उसी कंपनी में काम करता है जिसमें शिनचैन काम करता है और दोनों ही एक ही पोस्ट पर रहते हैं।

Masao

शिनचैन एनिमे सीरीज में हम लोग देखते हैं मस्साओ नाम का एक लड़का रहता है जो कि शिनचैन के ग्रुप मे बहुत ही डरा डरा सा रहता है मस्साओ भविष्य के लिए बहुत ज्यादा चीजें सोचता है अपने भविष्य के बारे में कि वह भविष्य में एक बहुत ही बड़ा और प्रसिद्ध लेखक बनेगा पर वह भविष्य में बहुत सारी कॉमिक बुक भी लिखता है पर वह कॉमिक बुक भी नहीं चलती है और जिसकी वजह से मस्साओ बहुत ही घाटे में आ जाता है और आखरी में जाकर हम लोग देखते हैं मस्साओ अपनी खुद की एक दुकान खोल लेता है जिस पर ग्राहक भी बहुत कम आते हैं।

Nene Sakurada

चौथे नंबर पर आती है नैनी नैनी ने भी बहुत बड़े-बड़े सपने देखे थे अपने भविष्य के बारे में पर आखरी में यही होता है कि नैनी भी अपने पोटावा किंडर गार्डन स्कूल में काम करती है।

Bochan 

तो आखरी में बारी आती है बोचैन की तो बोचैन चाहता था कि वह भविष्य में एक इंजीनियर और आखरी में हम लोग देखते हैं वो एक इंजीनियर बन जाता है।

तो दोस्तो यह पोस्ट यही पर खत्म होता है आप कमेंट करके बताना आपको यह पोस्ट कैसा लगा तो मैंने तो आपको अगले पोस्ट में तब तक लिए बाय बाय।

About the author

Red Army

Add Comment

Click here to post a comment